नमस्कार दोस्तों

आज मैं आपको बताऊंगा विराट कोहली और पीवी सिंधु की सालाना कमाई के बारे में. दोस्तों आपने विराट कोहली और पीवी सिंधु का नाम तो सुना ही होगा. यह खेल जगत में काफी बड़ी शख्सियत है. लेकिन इससे पहले मैं बता दूं आपको विराट कोहली और पीवी सिंधु से ज्यादा कमाई सलमान खान की है. भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सबसे ऊपर 10 लिस्ट में सबसे पहला नाम सलमान खान का है उसके बाद विराट कोहली का, आखिर में प्रियंका चोपड़ा का है.

 

विराट कोहली की कमाई जब से उनका उसका नाम अनुष्का शर्मा के साथ जुड़ा है तब से, की कमाई बढ़ गई है, क्योंकि अनुष्का शर्मा के फैंस को विराट कोहली भी काफी पसंद आ रहे हैं. बॉलीवुड में और खेल जगत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले में भारत के सलमान खान का नाम है .सलमान खान कमाई के मामले में सबसे ऊपर हैं. सलमान खान की नेटवर्क यानी की अब तक की सबसे कुल मिलाकर यूं कहें सबसे ज्यादा पैसे अभी तक सलमान खान के खाते में आए हैं.

आइए दोस्तों अब हम बात करते हैं बैडमिंटन की. बैडमिंटन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले पहले 3 सालों में नाम सानिया का था. लेकिन अब पिछले 1-2 सालों में पीवी सिंधु ने अपनी मेहनत के बल पर. सानिया को पीछे पछाड़ दिया है.
धन्यवाद दोस्तों अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया तो नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में अपने कमेंट जरूर लिखें

By Ankur

Leave a Reply